कैटरीना कैफ की नहीं है तबीयत ठीक? मेडिकल हेल्थ रिसोर्ट से Photos कीं शेयर
Advertisement
trendingNow12353093

कैटरीना कैफ की नहीं है तबीयत ठीक? मेडिकल हेल्थ रिसोर्ट से Photos कीं शेयर

Katrina Kaif Photos: कैटरीना कैफ ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर मेडिकल हेल्थ रिसोर्ट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिन्हें देख एक्ट्रेस के फैंस का एक ही सवाल है कि क्या कैटरीना कैफ की तबीयत ठीक है. 

कैटरीना कैफ

Katrina Kaif Instagram: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ 'मैरी क्रिसमस' के बाद से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. ना ही कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के किसी नए प्रोजेक्ट की चर्चा सुनने में आ रही है. इन्हीं सब के बीच के बीच कैटरीना कैफ, विदेश में सुकून के पल बिता रही हैं. कैटरीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस की कमाल की खूबसूरती देखने को मिल रही है. लेकिन साथ ही साथ कैटरीना कैफ की लेटेस्ट फोटोज ने फैंस को टेंशन में डाल दिया है. आइए, यहां जानते हैं आखिर क्यों कैटरीना की लेटेस्ट फोटोज देख फैंस परेशान हो गए हैं.

मेडिकल हेल्थ रिसोर्ट से शेयर कीं फोटोज

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 8 फोटोज और एक वीडियो क्लिप शेयर किया है. इन फोटोज में कैटरीना कैफ कभी अपने कमरे की बालकनी के पास बैठकर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं, तो कभी नौ मेकअप लुक में अपनी क्यूट स्माइल फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. कैटरीना कैफ की इन फोटोज के पीछे हसीन वादियां भी देखने को मिल रही हैं. एक फोटो में कैटरीना कैफ जंगल के बीच लकड़ी के बैंच पर बैठकर हरियाली और नेचर को एन्जॉय कर रही हैं. इन फोटोज के साथ कैटरीना कैफ ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने मेडिकल हेल्थ रिसोर्ट को टैग करके थैंक्यू कहा है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

Salman Khan ने रूमर्ड गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर का बर्थडे किया सेलिब्रेट, Inside फोटो में नजर आई पूरी खान फैमिली 

विक्की कौशल की फिल्म के प्रीमियर में पहुंची थीं कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Movies) ने एक लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन और सोशल मीडिया से दूरी बना रखी है. कैटरीना कैफ आखिरी बार अपने पति विक्की कौशल की फिल्म 'बैड न्यूज' के प्रीमियर पर नजर आई थीं. विक्की कौशल की फिल्म के प्रीमियर से पहले एक्ट्रेस अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन में भी नजर आई थीं. जहां एक्ट्रेस ने रेड कलर की खूबसूरत साड़ी पहन अपने फैंस के दिलों पर जादू चला दिया था.  

'बहुत ही आसान जर्नी...', बड़ी कमर्शियल फिल्मों पर Janhvi Kapoor का दावा, ना करने के पीछे की बताई वजह 

Trending news